युवती को लेकर भाग गया PAC जवान, फिर रख दी ऐसी मांग…

युवती को लेकर भाग गया PAC जवान, फिर रख दी ऐसी मांग…

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में पुलिसकर्मी पर अपनी ही पत्नी का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। दरअसल, पीड़िता ने आरोप गया कि पहले तो पुलिसकर्मी ने उसे भगा कर शादी रचाई, जिसके बाद यौन शोषण कर उसे उसके घर वापस भेज दिया। पीड़िता ने जान माल का खतरा बताते हुए धमकी देने और शोषण करने का आरोप लगा कर आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।

क्या है मामला:

मामला जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक युवती ने बताया कि मैनपुरी जनपद के कुरावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक उसकी बुआ का रिश्तेदार है। उसका घर आना जाना था। इससे दोनों में संबंध हो गए। युवक की पीएसी में नौकरी लगने पर उसके माता पिता ने उससे शादी करने को कहा। इस पर पांच नवंबर 2018 को वह घर पर सूचना दिए बिना युवक के पास चली गई।

ये भी पढ़ें: दारोगा ने PRD जवान पर तानी रिवाल्वर, फिर जान से मारने की धमकी

जिसके बाद मैनपुरी में दोनों ने कोर्ट में शादी रचा ली। युवती शादी के बाद पीएसी जवान के साथ रहने लगी। लेकिन कुछ दिन बाद पुलिसकर्मी ने कहा कि वह ट्रेनिंग पर जा रहा है। ये कह कर युवती को घर वापस बेज दिया। युवती का आरोप है कि अब उसका पति घर वापस ले जाने के नाम पर उससे दहेज़ में 30 लाख रुपये की मांग कर रहा है।

वहीं मना करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। इस बाबत पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है। मामले में कोतवाल राकेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जाएगी। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos