चुनाव के मद्देनजर की गई बैठक, IG लखनऊ ने दी जानकारी

चुनाव के मद्देनजर की गई बैठक, IG लखनऊ ने दी जानकारी

लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2019 के मद्देनजर यूपी की सीतापुर पुलिस लाईन सभागार में सोमवार को समीक्षा बैठक की गई। इस बैठक में लखनऊ आईजी रेंज एस.के. भगत और जिलाधिकारी सभागार में मंडल आयुक्त अनिल गर्ग लखनऊ मंडल ने सभी अधिकारियों को आचार संहिता के अनुपालन के संबंध में जानकारी दी।

आचार संहिता के अनुपालन के संबंध में दी गई जानकारी

बता दें कि सोमवार को जिलाधिकारी सभागार में आयोजित इस बैठक में लखनऊ मंडल आयुक्त अनिल गर्ग और एस०के० भगत पुलिस महानिरीक्षक परिक्षेत्र लखनऊ ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2019 के संबंध में सभी अधिकारियों को आचार संहिता के अनुपालन के संबंध में जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : इन 126 नई महिला सिपाहियों के कंधे पर आयी बड़ी जिम्मेदारियां

एसपी ने अधिकारियों को दिलवाया प्रशिक्षण

सीतापुर पुलिस लाइन सभागार में सीतापुर पुलिस अधीक्षक (एसपी) एल. आर. कुमार ने लोकसभा चुनाव की समीक्षा की। इसके साथ ही जिलाधिकारी सभागार में मंडल आयुक्त अनिल गर्ग लखनऊ मंडल और लखनऊ रेंज आईजी एस.के. भगत ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2019 के संबंध में दिये गए निर्देशों के बारे में मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) उत्तरी/दक्षिणी, सभी क्षेत्राधिकारियों और थाना प्रभारियों को विस्तृत जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: Loksabha Election 2019: हत्या के प्रयास के आरोपी हैं राजबब्बर

इस दौरान सीतापुर एसपी ने पुलिस लाइन सभागार में  वीवी पैट और ईवीएम का अपने समक्ष सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिलवाया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक, व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos