नाबालिग को गोद में बैठाकर की अश्लीलता, साथियों ने बनाया वीडियो

नाबालिग को गोद में बैठाकर की अश्लीलता, साथियों ने बनाया वीडियो

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में बच्ची के साथ युवक जबरदस्ती छेड़खानी कर रहा है, वहीं बच्ची हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रही है। मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, वहीं चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गयी है, हालांकि पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

छेडखानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन:

एक ओर महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध में इजाफा हो रहा है, वहीं दूसरी ओर डीजीपी के आदेश के बाद पुलिस ऐसे मामलों में तत्काल एक्शन ले रही है। इसी कड़ी में महराजगंज पुलिस ने छेड़खानी की शिकायत के बाद चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली, वहीं एक अन्य, जो की मामले में मुख्य आरोपी है कि तलाश में है।

ये भी पढ़ें: पूर्व DGP ने कहा, रेप के आरोपियों को दिलवाएंगे फांसी

पांच के खिलाफ तहरीर, चार गिरफ्तार:

दरअसल, महराजगंज जिले के ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक नाबालिक बच्ची के साथ एक युवक छेड़खानी कर रहा है । जिसका बच्ची विरोध कर रही है और अपना हाथ छुड़ा रही है। युवक इस नाबालिग को छोड़ने के बजाय जबरदस्ती करता नजर आ रहा है। वहीं उसके साथी इस सब का वीडियो बना रहे हैं।

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में पीड़िता के तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। वही एक आरोपी युवक की तलाश जारी है ।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos