logo

हर्ष फायरिंग में छात्र की मौत, परिवार समेत फरार हुआ दूल्हा 

हर्ष फायरिंग में छात्र की मौत, परिवार समेत फरार हुआ दूल्हा 

यूपी में आए दिन हर्ष फायरिंग से हुई कोई न कोई घटना सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सगाई समारोह के आयोजन में दूल्हे पक्ष के लोगों ने हर्ष फायरिंग की। हर्ष फायरिंग के दौरान एक छात्र की गोली लगने से दर्दनाक मौत हो गई और एक आरोपी भी गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया।

इस घटना के बाद दूल्हा और उसके घरवाले फरार हो गए। पुलिस ने दूल्हे और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ दादरी कोतवाली में हत्या का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें-नाबालिग के अपहरण का वांछित आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद दूल्हा और उसके घरवाले फरार

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के घोड़ी-बछेड़ा इलाके का है। यहां सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र को फायरिंग से गोली लग गई। गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हर्ष करने वाला एक आरोपी भी गोली के छर्रे लगने से जख्मी हो गया। इस घटना के बाद दूल्हा और उसके घरवाले फरार हो गए हैं। बताया गया है कि शनिवार को उसकी शादी होनी है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- दहेज़ नहीं मिला तो ससुराल वालों ने विवाहिता को मार डाला

अवैध तमंचे से फायरिंग कर रहे थे फायरिंग

लोगों ने पूछताछ में बताया कि, बुधवार को गांव के जगदीश के बेटे सतेंद्र की सगाई समारोह में डीजे पर डांस के दौरान तीन युवक अवैध तमंचे से फायरिंग कर रहे थे। ये युवक सतेंद्र के दोस्त बताए गए हैं। फायरिंग के दौरान गांव के ही रूपसिंह के 13 साल के बेटे गौरव को गोली लग गई। इससे उसकी मौत हो गई थी। सतेंद्र की बरात शनिवार को बुलंदशहर के सूरजावली गांव में जानी है। उसके नाम हत्या की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पूरा परिवार घर से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- महिला 500 रुपए देकर करवाती थी ये गंदा काम, सीसीटीवी से पकड़ी गई बच्ची

फरार आरोपियों की जा रही तलाश

इस मामले में दादरी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और सभी नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos