मां बनी हैवान, बच्चे को ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से फेंका नीचे

मां बनी हैवान, बच्चे को ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से फेंका नीचे

हर मां अपने बेटे के लिए फरिश्ता होती है। अपनी जान देकर भी बच्चे को खुश रखने के लिए हर तरह की मजबूरियों से लड़ती है। लेकिन अब कलयुगी मां इस रिश्ते को शर्मसार करते हुए घिनौनी करतूतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहीं। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के लखनऊ में सामने आया है। यहां मां ने बच्चे को ट्रामा सेंटर अस्पताल की चौथी मंजिल से  नीचे फेंक दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे का जन्म

बताया जा रहा कि 23 अप्रैल को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे का जन्म हुआ था। जन्म के समय से ही बच्चे को पीलिया और लीवर से संबंधित बीमारी थी। 26 मई से केजीएमयू में बच्चे का इलाज चल रहा था। बच्चे की बीमारी से मां तंग आ चुकी थी। इसलिए इस हैवनियत भरी घटना को अंजाम दिया। मां के अस करतूत से लोगों में काफी गुस्सा है। हर किसी के लब्ज पर एक ही बात है कि अखिर कोई मां कितनी भी मजबूरी में इतना क्रूर कैसे हो सकती है।

यह भी पढ़ें:दारोगा के बेटे और दबंगो ने पति पत्नी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

हत्या के आरोप में कलयुगी मां गिरफ्तार

बच्चे का इलाज चल रहा था। तभी महिला का पति और देवर अस्पताल से कहीं बाहर गए हुए थे। इसके बाद मां ने हैवान बन बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। वारदात को अंजाम देकर मां बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी गढ़ती रही। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो मां की करतूत सामने आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 4 महीने के बच्चे की हत्या के आरोप में कलयुगी मां को गिरफ्तार कर लिया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos