logo

इटावा: यूपी 100 के सिपाही को दबंगों ने घेरा, की धक्का मुक्की

इटावा: यूपी 100 के सिपाही को दबंगों ने घेरा, की धक्का मुक्की

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में यूपी 100 के सिपाही पर हमले और मारपीट का मामला सामने आया है। दो पक्षों के बीच का विवाद सुलझाने पहुंचे पुलिसकर्मी पर पक्षपात का आरोप लगाकर लोगों ने उसे घेर लिया और धक्का मुक्की करते हुए वायरलेस सेट और एमडीटी छीन लिया। वहीं मामले की जानकारी के बाद मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गये और सिपाही को बचाया।

दो पक्षों के विवाद की सूचना पर पहुंचा था सिपाही नरेश चंद्र अत्री

मामला इटावा जिले का है, जहां गांव खुशहालपुर निवासी श्रीनारायण पुत्र मुलायम सिंह ग्राम लालपुरा के पास अपने खेत में गए थे। आरोप है कि लालपुरा निवासी मलखान सिंह नशे की हालत में आए और अभद्रता करने लगे। विरोध पर मारपीट की और सिर में ईट मारकर घायल कर दिया।

पक्षपात का आरोप लगाकर दबंगों ने सिपाही को घेरा:

वहीं आरोप है कि मलखान के चचेरे भाई ने भी श्रीनारायण के घर पहुँच कर उसको और उसके भाइयों राजेंद्र और रविद्र से मारपीट की। दोनों पक्षों में विवाद की सूचना पर यूपी 100 के सिपाही नरेश चंद्र अत्री और होमगार्ड रामयश यादव गांव पहुंचे।

ये भी पढ़ें: दबंगों के खौफ से घर छोड़ किराए के मकान में रह रहा परिवार

सिपाही का वायरलेस सेट भी छीना:

इसी दौरान सुलखान ने दूसरे पक्ष का साथ देने का आरोप लगाते हुए सिपाही के साथ धक्का-मुक्की कर दी। साथियों ने भी सिपाही को घेर लिया और वायरलेस सेट और एमडीटी छीन लिया। वहीं इसकी जानकारी पर थाना प्रभारी महेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को भीड़ से बाहर निकाला।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने सिपाही को बचाया:

इन सब के दौरान घायल हुए मलखान को अपनी कार में बैठाकर उपचार के लिए ले जाने लगे तभी लालपुरा से आए कई लोगों ने पुलिस को रोक लिया और मलखान को अपने साथ ले जाने की बात कही।

एएसपी ग्रामीण और नगर समेत कई थानों की फ़ोर्स तैनात:

घटना के बाद एएसपी ग्रामीण रामबदन सिंह व एएसपी नगर रामयश सिंह, सीओ भरथना कई थानों का फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और वायरलेस व एमडीटी बरामद कर घटना की पूरी जानकारी ली। मामले में सीओ भरथना ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस भी वायरलेस सेट छीनने वाले शरारती तत्वों पर मुकदमा दर्ज करा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos