logo

ad
UP ATS की ‘पत्रकारों’ के लिए पाठशाला

असीम अरुण, आईजी एटीएस

UP ATS की ‘पत्रकारों’ के लिए पाठशाला

आतंकी और हिंसक घटनाओं की रिपोर्टिंग के सिद्धान्तों की जानकारी देने के लिए राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित यूपी एटीएस मुख्यालय में बुधवार को एटीएस ने मीडिया पुलिस वर्कशाप आयोजित की। इस वर्कशाप में राजधानी के कई सीनियर रिपोर्टर भी मौजूद रहे। साथ ही आईजी एटीएस असीम अरुण, एटीएस के एडिशनल एसपी दिनेश यादव, लखनऊ एएसपी अमित कुमार और एनएसजी के आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

मीडिया पुलिस वर्कशाप का आयोजन

एटीएस मुख्यालय पर बुधवार को 12 बजे से 1 बजे तक मीडिया पुलिस वर्कशाप का आयोजन किया। इस वर्कशाप में आतंकी और हिंसक घटनाओं की रिपोर्टिंग के सिद्धान्तों, सावधानियों और मानवीय पहलुओं के बार में जानकारी दी गई।

ये भी पढ़ें:आज आगरा में आएंगे PM, सुरक्षा को तैनात यूपी पुलिस

लखनऊ एएसपी अमित कुमार ने जस्टिस वर्मा आयोग की ओर से निर्धारित गाइड लाइन्स के बारे में जानकारी दी। इस वर्कशाप में एटीएस के आला अधिकारियों और मीडिया के सीनियर रिपोर्टर के बीच खुली चर्चा की गई। आतंकी घटनाओं की रिपोर्टिंग की जानकारी देना ही इस वर्कशाप का मुख्य उद्देश्य रहा।

अमित कुमार, एडिशनल एसपी लखनऊ

आतंकी गतिविधियों पर लगातार नजर रखती यूपी एटीएस

बता दें कि बता दें कि प्रदेश में यूपी एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) आतंकी और आतंकी गतिविधियों पर लगातार नजर रखती है। इन आतंकी गतिविधियों पर नजर बनाए रखने के लिए यूपी एटीएस कई आतंकवाद निरोधक दस्ते का भी गठन करती है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में बहरूपियों का आतंक, सहायक समीक्षा अधिकारी की चैन उड़ाई

एटीएस की ओर से आयोजित इस मीडिया पुलिस वर्कशाप में पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) एटीएस असीम अरुण, एटीएस एएसपी दिनेश यादव, एनएसजी के आला अधिकारी और राजधानी के कई सीनियर रिपोर्टर मौजूद रहे।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos