logo

ad
VIDEO : पैसे लेकर गोकशी कराते थे इंस्पेक्टर सुबोध – शिखर अग्रवाल

VIDEO : पैसे लेकर गोकशी कराते थे इंस्पेक्टर सुबोध – शिखर अग्रवाल

बुलंदशहर के स्याना में गौकशी की वारदात के बाद भड़की हिंसा व इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का हत्यारोपी बीजेपी युवा स्याना का नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल ने अपनी बाइट खुद करके वायरल की है जिसमे खुद को वो निर्दोष बता रहा है। इसके साथ ही उसने शहीद सुबोध कुमार सिंह को बेहद ही लालची (greedy) और झूठा इंसान भी बताया।

शहीद दारोगा पर लगे इल्जाम

बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज के वीडियो के बाद एक दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। यह वीडियो घटना के दूसरे आरोपी शिखर अग्रवाल ने जारी किया है। इस वीडियो में शिखर अग्रवाल ने मृतक इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के उपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में शिखर अग्रवाल ने मृतक एसएचओ सुबोध कुमार सिंह पर पैसे लेकर गौकशी करवाने का आरोप लगाया है। शिखर अग्रवाल ने वीडियो में स्याना एसडीएम को भी इस घटना में राजदार बताया है। उसने कहा है कि स्याना एसडीएम को भी इस प्रकरण की पूरी जानकारी पहले से थी।

Also ReadSP आकाश तोमर ने ‘शहीद दारोगा’ के परिवार की मदद के लिए बढ़ाये हाथ

ये था मामला

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था।  ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी थी। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

सरकार को नोटिस

बुलंदशहर मामले का संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने सूबे की योगी सरकार को नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया है। आयोग ने कई विंदुओं पर सवाल उठाए हैं और उन बिंदुओं पर सरकार से स्पष्टीकरण भी मांगा है। आयोग ने मुख्य सचिव और डीजीपी से इस मामले में चार हफ्ते में रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos