सोनभद्र: जमीनी विवाद में अधेड़ की फावड़े से काटकर हत्या

सोनभद्र: जमीनी विवाद में अधेड़ की फावड़े से काटकर हत्या

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर लाख दावे कर लें, लेकिन हकीकत ही कुछ और है। अपराधियों के हौसे इतने बेखौफ हो चुके हैं कि उनको पुलिस और कानून जैसी चीज का कोई डर ही नहीं है। सोनभद्र जिले में जमीनी विवाद को लेकर 10 लोगों की हत्या पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। इस बीच भूमि विवाद में एक अधेड़ की फावड़े से काटकर हत्या कर देने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी है।

क्या है मामला

खबरों के मुताबिक पूरा मामला जनपद के कोन थाना क्षेत्र स्थित कचनरवा गांव के टोला हड़वड़िया का है। यहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। देखते ही देखते दोनों ही पक्ष क लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। इस बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के अधेड़ पर फावड़े से हमला बोल दिया। हमले में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:बांदा: नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर भर दी मांग

गर्दन में फावड़े से हमला

जमीनी विवाद के कारण हत्या की सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा कि मृतक उदय पासवान (50) के भतीजे ने ही हत्या की घटना को अंजाम ​दिया है। फिलहाल पुलिस ने मौके से फावड़ा बरामद कर लिया है और आरोपियों को चिन्हित करने में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक उदय के गर्दन पर फावड़े से हमला करने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos