शामली: ससुराल आये दामाद की पीट-पीटकर हत्या

शामली: ससुराल आये दामाद की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग पर जिला बिजली घर के पास एक व्यक्ति की हत्या कर शव को फेक दिया गया। मृतक युवक मेरठ जनपद का रहने वाला है और अपने ससुराल आया था। मृतक का साला जिला बिजली घर में कार्यरत है। मृतक का कुछ दिनों से अपने ससुराल पक्ष के लोगो के साथ झगड़ा चल रहा था। पानीपत खटीमा मार्ग पर हुई हत्या की जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। उच्च अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

दो दिन पहले समझौते के लिए मेरठ से आया था दामाद:

शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर स्थित जिला बिजली घर के पास मेरठ के एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला है। मृतक सोनू पुत्र स्वर्गीय दयाराम निवासी बुल बाग कॉलोनी थाना नौचंदी जनपद मेरठ का रहने वाला है और दो दिन पहले अपने ससुराल में आया था।

बिजली घर के पास मिली लाश:

बताया जा रहा है कि सोनू का अपने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ विवाद चल रहा था, जिसको लेकर वह समझौते के लिए आया हुआ था। वहीं बिजली घर के पास बने ढाबे के मालिक का कहना है कि सुबह पांच बजे के करीब एक चौकीदार का फोन आया कि तुम्हारे ढाबे पर कुछ लोगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है और मौके से एक फोन और खून से गंदे पकड़े मिले है। हत्या के बाद शव को नाले में फेंक दिया है।

ये भी पढ़ें: संभल: रोटी के लिए हमला करने वाला सिरफिरा चाकूबाज गिरफ्तार

सीओ सिटी अशोक कुमार ने बताया:

उधर पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर हुई हत्या के मामले में सीओ सिटी अशोक कुमार का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के जिला बिजली घर के पास एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक का अपने ससुराल वालों से भी झगड़ा चल रहा था और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट: श्रवण पंडित 

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos