बुलंदशहर: पीट-पीटकर ली युवक की जान, SP ने कहा- नहीं बचेंगे हत्यारें

बुलंदशहर: पीट-पीटकर ली युवक की जान, SP ने कहा- नहीं बचेंगे हत्यारें

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गयी है।

रंजिशन दो युवकों ने पीट पीट कर की हत्या:

दरअसल, बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के करीरा गांव के रहने वाले युवक अमरपाल की बीती शाम गांव कर ही दो युवकों ने हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या तब हुई जब वह अपने घर से जरूरी सामान लेने बाजार के लिए निकला था। इसी दोनों आरोपी युवकों ने उसे रास्ते में घेर लिया और लाठी डंडो से उनकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि मृतक अमरपाल का गांव के ही कुलदीप और आकाश से होली पर रंग लगाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव बना हुआ था और तभी से अमरपाल से कुलदीप और आकाश रंजिश मानने लगे थे।

ये भी पढ़ें: नहीं थम रहीं हत्याएं, एक के बाद एक मिल रहीं लाशें

एसपी ग्रामीण मनीष मिश्रा ने बताया:

इस बारे में एसपी ग्रामीण मनीष मिश्रा का कहना है कि अमरपाल बाजार से सामान लेने जा रहा था, तो रास्ते में कुलदीप और आकाश ने अकेला पाकर लाठी डंडों हमला कर दिया और सरेआम पीट पीट कर अमरपाल को मार डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और हत्या कर फरार हुए आरोपियों की तलाश को प्रयास किये जा रहे हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos