logo

एक लाख के इनामी सतीश मिश्रा को STF ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

एक लाख के इनामी सतीश मिश्रा को STF ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की लखनऊ एसटीएफ यूनिट ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 सालों से अपराध की दुनिया में अपना दबदबा बनाने रखने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सतीश मिश्रा पर एक लाख का इनाम घोषित था। बता दें कि ये वही सतीश मिश्रा है जो पुलिस अभिरक्षा से तीन बार फरार हो चुका है। 

तीन बार पुलिस अभिरक्षा से हो चुका फरार:

यूपी पुलिस की एसटीएफ ने आज काफी बड़ी और सफल कार्रवाई के साथ एक ऐसे शातिर की गिरफ्तारी कर ली है, जिसने पूरे पुलिस विभाग को सालों से परेशान कर रखा था। एसटीएफ की लखनऊ यूनिट ने दिल्ली से एक लाख के इनामी सतीश मिश्रा को धर दबोचा। गैंगेस्टर सतीश मिश्रा फर्जी नाम के साथ दिल्ली में पांच सालों से छिप कर रह रहा था। वहीं अपराध की कमाई से हरियाणा, दिल्ली और हरिद्वार में प्लाट और कार खरीद कर अपनी अवैध सम्पत्ति बना रहा था।

ये भी पढ़ें: कब गिरफ्तार होगी SSP आकाश कुलहरि की ‘बहन’?

कौन है सतीश मिश्रा:

बता दें कि सतीश मिश्रा पर कई गंभीर धारों में मामले दर्ज है। करीब पांच सालों से लखनऊ समेत सीतापुर और हरदोई की पुलिस उसकी तलाश में थी और वह यूपी पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया था। सतीश मिश्रा ने राजधानी लखनऊ में एक व्यापारी का अपहरण कर उनकी हत्या की थी। इस मामले समेत लूटपाट, हत्या और अपहरण को लेकर उसपर तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। वहीं सीतापुर के मछरेहटा थाने का 489 नंबर का हिस्ट्रीशीटर है। इतना ही नहीं पुलिस को चुनौती देते ही अपराधी सतीश तीन बार पुलिस अभिरक्षा से फरार हो चुका है।

इन्होने किया ये सराहनीय कार्य:

कई सालों से चुनौती बने अपराधी सतीश को यूपी एसटीएफ की लखनऊ इकाई ने गिरफ्तार किया, इस टीम के इंचार्ज परमेश सिंह हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos