हत्या-डकैती के खुलासे में फिसड्डी लखनऊ पुलिस ‘कुत्ता’ ढूंढने में निकली ‘अव्वल’

हत्या-डकैती के खुलासे में फिसड्डी लखनऊ पुलिस ‘कुत्ता’ ढूंढने में निकली ‘अव्वल’

कभी आजम खां की भैसें ढूंढने के लिए भी यूपी पुलिस ने पूरा जोर लगाया था। अब मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का कुत्ता खोजकर लखनऊ पुलिस चर्चे में है। महज 18 घंटों में पूरी शिद्दत के साथ लखनऊ पुलिस ने जादूगर का कुत्ता ढूंढ ही निकाला। जादूगर के विदेशी कुत्ते का नाम कैंडी है।

पूरी शिद्दत से ढूंढ निकाला जादूगर का कुत्ता

बदमाशों की शिनाख्त करने में फेल राजधानी लखनऊ पुलिस आखिरकार जादूगर ओपी शर्मा के कुत्ते को ढूंढकर लाने में सफल हो ही गई। लखनऊ पुलिस की ये तेजी देखकर सिंघम फिल्म में अजय देवगन का एक डायलॉग याद आ गया कि ‘पुलिस चाहे तो शहर से कोई बदमाश बच्चे का खिलौना तक नहीं छीन सकता…

ये भी पढ़ें: #बांदा: चार्ज लेने पहुंची महिला दारोगा का जनता ने किया जोरदार स्वागत

गुड वर्क करने के बाद खुद की पीठ थपथपा रही है लखनऊ पुलिस

घरों में आए दिन लाखों की चोरियां हो रही है तो कभी किसी की गाड़ी गायब हो जा रही है। हत्यारों और टप्पेबाजों को पकड़ने में भले ही पुलिस नाकाम रही। यहां तक कि जज साहब के घर में हुई चोरी का सिरा तक नहीं तलाश सकी हो, लेकिन जानवर खोज निकालने में उसका गुडवर्क लगातार सुधर रहा है।

राजधानी लखनऊ में लगातार टप्पेबाजी की घटनाएं बढ़ रही हैं और पुलिस इसे रोकने में बिल्कुल नाकाम है। आए दिन थानों में दर्जनों केस दर्ज होते हैं लेकिन जनता को फिर भी इससे राहत नहीं मिल रही है। जानकर हैरानी होगी कि अलीगंज पुलिस के पास कुछ टप्पेबाजों के फोटो तक हैं लेकिन फिर भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पा रही है।

कृष्णानगर में आरके ज्वैलर्स के यहां हुई लूट और दोहरे हत्याकांड की वारदात का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

आए दिन राजधानी अज्ञात शव बरामद हो रहे हैं। ये शव कहां से आए, इन्हें किसने मारा, इन सब सवालों का भी खुलासा न करके पुलिस सारे सवालों को ठंडे बस्ते में डाल देती है। इन सब का खुलासा न करके एक कुत्ते को ढूंढकर निकालकर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है।

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने की टिप्पणी

लखनऊ पुलिस के इस गुड वर्क के बाद सोशल मीडिया में चुटकियां लेनी शुरू कर दिया। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुकऔर ट्विटर पर पर लोगों ने खूब टिप्पणियां की।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos