logo

CBI कर रही है बदमाश की तलाश, ‘कलानिधि की पुलिस’ दे रही संरक्षण

CBI कर रही है बदमाश की तलाश, ‘कलानिधि की पुलिस’ दे रही संरक्षण

एक कुख्यात बदमाश, जिसकी तलाश सीबीआई काफी दिनों से कर रही है उसी बदमाश को लखनऊ पुलिस संरक्षण दे रही है। कुख्यात बदमाश को कुछ मामूली सी धाराओं में जेल में तो भेज दिया है लेकिन अब सीबीआई के सामने पेश करने में राजधानी पुलिस कतरा रही है। इस मामले में सीबीआई की तरफ से एसएसपी कलानिधि को पत्र भी लिखा गया है।

सीबीआई भी कर रही तलाश

जानकारी के मुताबिक, कुख्यात अपराधी फ़हद अली उर्फ़ मक्की पर कुल मिलाकर 21 मुकदमें दर्ज हैं, जिनमें गुंडा एक्ट जैसी गंभीर धाराएं भी हैं। इस कुख्यात की तलाश काफी समय से सीबीआई को भी है।

कई बार सीबीआई ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पत्र भी लिखा है। हाल ही की बात करें तो सीबीआई की तरफ से एसएसपी कलानिधि नैथानी को एक पत्र भेजा गया, जिसमें लिखा था कि काफी धाराओं में वांछित अभियुक्त फहद पेशी के लिए नहीं आ रहा है इसलिए व्यक्तिगत रूप से लखनऊ पुलिस उसे पेश करे।

ये भी पढ़ें: इस दारोगा पर दर्ज हुआ गंभीर धाराओं में मुकदमा, किया ये शर्मनाक काम

एसपी ने कहा ये…

इस मामले में जब एसपी पश्चिम विकास चंद त्रिपाठी से बात की गयी तो उनका कहना था कि अपराधी को जेल भेजा जा चुका है, बाकी इसमें और कुछ बात नहीं है पूछने वाली। पर, सवाल तो वही है न कि जब पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया है तो आखिर क्यों सीबीआई के सामने पेश नहीं कर रही? क्या चौक पुलिस फहद को बचाने में लगी है?

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटरपर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos