लखनऊ: नाबालिग से रिश्तेदार ने महीनों किया दुष्कर्म, अब हुआ गिरफ्तार

लखनऊ: नाबालिग से रिश्तेदार ने महीनों किया दुष्कर्म, अब हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहाँ के 50 साल के व्यक्ति ने कई महीनों तक दुष्कर्म किया। आरोपी को पीड़िता का रिश्तेदार बताया जा रहा है। मामले में नाबालिग के पिता ने पुलिस में शिकायत की तो पास्को एक्ट के अंतर्गत आरोपी पर केस दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी भी कर ली गयी।

एक तरफ यूपी पुलिस शासन के आदेश के बाद बालिका सुरक्षा माह मना रही है, वहीं दूसरी तरफ समाज के कुछ आपराधिक मानसिकता के लोग बालिकाओं को उपभोग का माध्यम समझ आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने में लगे हैं।

क्या है मामला:

इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ में एक 15 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला सामना आया है।मामला थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के कनौसी का है, जहां नाबालिग लड़की से लगातार एक साल तक बलात्कार किया गया। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो इस की जानकारी घरवालों को हुई। जिसके बाद परिवार वालो ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें: तबादला एक्सप्रेस में कंफर्म हुआ SP आकाश तोमर का टिकट

सीओ कृष्णा नगर ने दी जानकारी:

बता दें कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाला उसका ही फुफेरा भाई है, जिसका नाम सुरेश श्रीवास्तव है। मामले में अधिक जानकारी देते हुए सीओ कृष्णा नगर ने बताया कि परिवार वालों की तरफ से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट : सलमान 

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)   

Related News

Videos