logo

अलीगढ़: जेल से बच्चा अगवा, पता बताने पर मिलेंगे 50 हजार

अलीगढ़: जेल से बच्चा अगवा, पता बताने पर मिलेंगे 50 हजार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला कारागार से सात महीने के बच्चे के अगवा होने का मामला सामने आया है, जिसके बाद उसकी तलाश में लगी पुलिस को अब तक कोई सुराग न मिलने पर एसएसपी आकाश कुलहरि ने बच्चे का पता देने वाले या उसे बरामद कराने में मदद करने वाले को 50 हजार रुपयों का नगद इनाम देने की घोषणा की है। वहीं आरोपी महिला का स्केच, पोस्टर और पैम्पलेट भी सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा कर दिया गया है।  

कैदी से मिलने पहुंचे थे सात माह के बच्चे संग परिजन

दरअसल, अलीगढ़ के जिला जेल में इगलास क्षेत्र के बिचौला गांव का योगेश चोरी के मामले में बंद है, जिससे शुक्रवार को पत्नी वीनेश, भाभी प्रियंका मुलाकात करने पहुंची थीं। कैदी की भाबी प्रियंका अपने इकलौते बेटे उमंग (7 माह) को साथ लायी थी।

महिला मासूम को बहाने से चुरा ले गयी:

इस दौरान बच्चे को वीनेश की बेटी सिमरन और किंजल खिला रही थीं। तभी एक महिला मासूम को बहाने से लेकर गायब हो गयी। वहीं घटना की जानकारी के बाद कारागार में भी हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस के आला अफसरों के नेतृत्व में टीमें बच्चे की तलाश में जुट गयी हैं।

ये भी पढ़ें: असलहा धारियों से मेरठ पुलिस को मिल रही लगातार चुनौती

बस स्टैंड से लेकर बाजारों और बस्तियों में पुलिस ने की तलाश:

इनमें एसपी सिटी अभिषेक व सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अमित कुमार, सर्विलांस प्रभारी अभय शर्मा, एसओजी प्रभारी श्रवण कुमार की टीम ने शनिवार को बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, माल गोदाम, कठपुला, रसलगंज, शमशाद मार्केट, कांशीराम आवास आदि स्थानों पर बनी झुग्गी-झोपडिय़ों में तलाशी अभियान चलाया।

जेल में मुलाक़ात के लिए आये सभी लोगों से हो रही पूछताछ:

वहीं इस मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि जेल में 318 महिला और पुरूषों ने मुलाकात की थी। सभी के नाम, पते और मोबाइल नंबरों की जानकारी जुटा कर आरोपी महिला और अगवा बच्चे की तलाश की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos