logo

ad
कौशाम्बी: पुलिस ने जारी किया बैंक लुटेरे का स्क्रैच

पुलिस द्वारा जारी किया गया स्क्रैच

कौशाम्बी: पुलिस ने जारी किया बैंक लुटेरे का स्क्रैच

कौशांबी जिले में बीते बुधवार को बड़ौदा ग्रामीण बैक के ग्राहक सेवा केंद्र से नकाबपोश बदमाशों ने लगभग चार लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे। लुटेरों का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने उनका स्क्रैच जारी कर दिया है। पुलिस को भरोसा है कि स्क्रैच जारी होने के बाद लुटेरे जल्द उनकी गिरफ्त में होंगे। मामला बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से जुड़ा है लिहाजा पुलिस जल्द ही घटना का अनावरण करना चाहती है।

यह भी पढ़ें-जब यूपी पुलिस ने की अपनी हदें पार…

ये है पूरा मामला--दरअसल कौशाम्बी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बुधवार सुबह 3.76 लाख रुपये लूट लिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद अब पुलिस बदमाशों का स्क्रैच जारी कर उनका सुराग लगाने में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें- महज 10 सेकेंड में हैक हो सकता है आपका फ़ोन

असलहा फैक्ट्री का खुलासा—वहीं कौशांबी जिले सरायअकिल थाना क्षेत्र के दिया उपरहार गांव में दबिश देकर पुलिस ने एक घर में संचालित असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। इस दौरान दो अर्ध निर्मित एकनाली बंदूक व तमंचा के अलावा बनाने के उपकरण बरामद किया गया। पुलिस ने मौके से एक युवक को भी गिरफ्तार किया। पकड़े गए युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेजा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos