कानपुर : प्रशासन ने उठाया एक ऐसा कदम, जिससे बदलेंगे आपके रास्ते

कानपुर : प्रशासन ने उठाया एक ऐसा कदम, जिससे बदलेंगे आपके रास्ते

कानपुर में EVM की सुरक्षा के लिए एक जरूरी कदम उठाया गया है। दरअसल, मतदान के बाद ईवीएम मुण्डेरा मंडी में बनाए गए स्ट्रांग रूम में जमा कराई जाएंगी। ऐसे में शहर से कानपुर रूट को रविवार देर शाम अधिकारियों ने डायवर्ट कर दिया है।

ये रूट हुए डाइवर्ट 

यातायात एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि मुण्डेरा मंडी में जमा कराई जाने वाली ईवीएम को देखते हुए रविवार को कानपुर रूट को डायवर्ट किया गया है। कानपुर से शहर की तरफ आने वाले सभी प्रकार के प्राइवेट वाहन कोखराज से नवाबगंज हाईवे से फाफामऊ होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे। केवल रोडवेज बस मुण्डेरा मडी होकर कानपुर की ओर जा सकेंगी।

Also Read : #नोएडा : इस IPS के घर से बरामद हुई 400 करोड़ की हेरोइन

नो इंट्री में वाहनों के प्रवेश के लिए दी जाने वाली छूट निष्प्रभावी कर दी गई है। इसी तरह शहर से कानपुर की ओर जाने वाले सभी वाहन फाफामऊ नवागंज होते हुए कोखराज हाईवे से निकलेंगे। एसपी ट्रैफिक ने कहा कि शहर से बेगम बाजार होते हुए पुरामुफ्ती जाने वाले रूट पर भोर पांच बजे से रात 12 बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा।

ऐसी स्थिति में लोग शेरवानी मोड़ से रेलवे अंडर पास झलवा चौराहा होते हुए कौशाम्बी रोड से मंदर मोड़ होते हुए गंतव्य जा सकेंगे। इस रूट से जाने वाले वाहनों का धूमनगंज की तरफ प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos