कानपुर: हिस्ट्रीशीटर को चलती बस से उतारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर: हिस्ट्रीशीटर को चलती बस से उतारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी में अपराधियों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन पुलिस भी अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देशों का असर अब दिखने लगा हैं। पुलिस अफसरों ने हिस्ट्रीशीटर और अन्य किस्म के अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। कानपुर जिले में नए आईजी मोहित अग्रवाल के आते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

बताते चलें कि कर्नलगंज का हिस्ट्रीशीटर साहिबे आलम की तलाश पुलिस को थी। आलम को पकड़ने के लिए पुलिस मौके का इंतजार कर रही थी। इस बीच जैसे ही इस बात की जानकारी हुई कि हिस्ट्रीशीटर आलम थाना बिठूर ने बरेली आ रहा है। पुलिस की टीम अलर्ट हो गई और गिरफ्तारी का प्लान बनाकर रास्ते में ही दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:RPF का बिना टिकट यात्रियों पर चला डंडा, दर्जनों के काटे चालान

पुलिस के मुताबिक आलम को मंधना में चलती बस से रोककर गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में नया खुलसा पुलिस कर सकती है। बताते चलें कि यहां नए आईजी के आगमन से पुलिस पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। हिस्ट्रीशीटर साहिबे आलम की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos