जेवर कांड: नोएडा STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

जेवर कांड: नोएडा STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए सनसनीखेज जेवर कांड में शामिल कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपी मोनू बावरिया पर पचास हजार का इनाम घोषित है।

जेवर थाना क्षेत्र से ही हुआ गिरफ्तार:

बता दें कि साल 2017 में हुए जेवर कांड में फरार एक आरोपी को नोएडा एसटीएफ ने धर दबोचा। राजस्थान के अलवर निवासी मोनू बावरिया नाम के फरार आरोपी पर मामले में पचास हजार का इनाम घोषित है।

बदमाश को एसटीएफ ने जेवर थाना क्षेत्र से धर दबोचा। उसके पास से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद की गयी है।

एसटीफ नॉएडा ने बीती रात 2017 में हुए सनसनीख़ेज़ ज़ेवर कांड में शामिल कुख्यात अपराधी और 50,000 रुपये के इनामिया मोनु बावरिया पुत्र जय सिंह निवासी अलवर राजस्थान को थाना ज़ेवर क्षेत्र से गिरफ़्तार किया है ।

ये भी पढ़ें: जाने क्या है, ‘डायल एफआईआर’?

जेवर कांड:

साल 2017 में 25 मई को ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके स्थित साबौता गांव के पास करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी। इस मामले में एक पीड़िता के बयान देने और फिर बाद में अपने ही बयान से मुकरने को लेकर भी खासा विवाद हुआ था।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)   

Related News

Videos