पत्नी ने लगाया आरोप, ‘जानवरों की तरह पीटता है IPS पति’

पत्नी ने लगाया आरोप, ‘जानवरों की तरह पीटता है IPS पति’

मेरठ में पत्नी के उत्पीड़न के मामले में आईपीएस पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पत्नी ने अपने आईपीएस पति पर ये आरोप लगाया है कि वह दहेज़ में पांच करोड़ की डिमांड पूरी न होने की वजह से उससे मारपीट करता था। इसी के साथ आईपीएस की पत्नी ने और भी कई ऐसे आरोप लगाये हैं, जिसको सुनकर एक बार फिर वर्दी शर्मसार हो जायेगी।

ये है पूरा मामला 

यह पूरा मामला मामला नौचंदी थानाक्षेत्र का है। शास्त्रीनगर सेक्टर-7 निवासी डॉ. चरणदास सिंह की बेटी नम्रता की शादी 27 नवंबर 2015 में अमित निगम निवासी 462/2 सुभाषनगर सिविल लाइन से हुई थी। अमित निगम फिलहाल दिल्ली स्थित पीएसी में एडिशिनल कमांडेंट हैं।

दहेज में आईपीएस पति को ऑडी कार, जेवरात समेत काफी सामान दिया था। इसके बावजूद अमित निगम व उसके पिता गंगाचरण निगम, मां रोशन निगम को दहेज में कम पैसा मिलने की शिकायत रही। आईपीएस पति पांच करोड़ रुपये की डिमांड करता है। इतना पैसा देने में नम्रता और उसके पिता समक्ष नहीं है।

यह भी पढ़ें : #लखनऊ : इंस्पेक्टर पूनम के घर में दो बार चोरी, मड़ियांव इंस्पेक्टर बोला, चुनाव बाद आता हूं

आईपीएस की पत्नी नम्रता ने बताया कि 30 अप्रैल 2019 को आईपीएस पति ने उसको ससुराल में इतना पीटा की वह बेहोश हो गई। अमित उसको कमरे में बंद करके चला गया। होश आने के बाद वहां से निकली और अपनी एक सहेली के पास पहुंची।

कई महिलाओं से संबंध होने बताए

एफआइआर के मुताबिक नम्रता ने आईपीएस पति अमित निगम के कई महिलाओं से अवैध संबंध होने बताए हैं। जिसकी जानकारी उसको अमित के लैपटॉप और मोबाइल से मिली।

इन सब मामलों के सामने आने के बाद और पाने सिर से ऊपर निकलने के बाद अब  शनिवार देर रात नम्रता ने नौचंदी थाने में पति, सास और ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया। फ़िलहाल मुकदमें में अभी  कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos