ऑन ड्यूटी इंस्पेक्टर ने डाली थी डकैती, सिपाही और ड्राइवर अब भी फरार

ऑन ड्यूटी इंस्पेक्टर ने डाली थी डकैती, सिपाही और ड्राइवर अब भी फरार

यूपी की सहारनपुर पुलिस ने प्रभारी/ जहरखुरानी सेल प्रभारी को डकैती के आरोप में आगरा से गिरफ्तार किया है। दरअसल, आढ़त व्यापारी से करीब आठ लाख की लूट हुई थी, जिसके आरोप में इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दो सिपाहियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। बता दें, देर रात थाना लोहामंडी इलाके से आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक एक सिपाही रिंकू अब भी फरार है।

सिपाही और ड्राइवर अब भी फरार

सहारनपुर के नागल क्षेत्र में गांव उमाही में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने जीआरपी आगरा के इंस्पेक्टर ललित कुमार त्यागी के अलावा बसीर खान पुत्र अफसर निवासी सदर बाजार, आगरा और सुभाष शर्मा पुत्र नंदलाल निवासी गोधला- जगदीशपुर, आगरा को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: #VIDEO: ये है यूपी पुलिस विभाग का छप्पन भोग… !

आरोपियों के पास से 4,94,500 बरामद हुए हैं। इस मामले में जीआरपी के सिपाही रिंकू और शायर बैग तथा टैक्सी ड्राइवर छोटू अभी फरार हैं। डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया इंस्पेक्टर ललित कुमार त्यागी बिजनौर जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित गांव करौंदा चौधर का रहने वाला है।

ग्राम उमाही में पुलिस की वर्दी पहने बदमाशों ने डकैती डालकर सनसनी फैला दी थी। आरोप है कि बदमाशों ने उनके पास से नौ लाख रुपये लूट लिए और विरोध करने पर पिटाई की। शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए। वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि आरोपित इंस्‍पेक्‍टर ने सहारनपुर में गेंहू आढ़ती से मारपीट कर  रुपए लूटे थे। रविवार रात को हुई घटना में सहारनपुर के नागल थाने में डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया था। देर रात ललित त्‍यागी की लोकेशन लोहामंडी क्षेत्र के राजा की मंडी में मिली थी थी। सहारनपुर पुलिस ने लोहामंडी पुलिस की मदद से इंस्‍पेक्‍टर ललित त्‍यागी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस उसे तुरंत सहारनपुर लेकर रवाना हो गए।

Related News

Videos