इंस्पेक्टर की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी के परिवार की आई शामत

इंस्पेक्टर की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी के परिवार की आई शामत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पावर कारपोरेशन के विजिलेंस इंस्पेक्टर दीपक श्रीवास्तव पर हमले को एसएसपी ने कड़ा रुख इख्तियार करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी और उसके परिवार की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है। जिसके बाद से कई थानों की पुलिस आरोपी पुलिसकर्मी और उसके परिवार की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है। इसी कड़ी में वारदात वाले दिन पुलिस लाइन में तैनात आरोपी पुलिसकर्मी अमृत लाल की पत्नी फूलपत्ति देवी कद हिरासत में लिया गया था, वहीं सोमवार को मामले में एक और आरोपी की गिरफ्तारी की गयी है।  

इंस्पेक्टर दीपक श्रीवास्तव की फालोवर और परिजनों ने की थी पिटाई:

दरअसल, रविवार की दोपहर में आरओ प्लांट में बिजली चोरी की जांच करने गए इंस्पेक्टर दीपक श्रीवास्तव पर पुलिस लाइन में तैनात फालोवर अमृत लाल और उसके बेटों रोशन, ईशु ने हमला कर सरेराह पीट दिया था। वर्दी में मौजूद इंस्पेक्टर की सरेराह पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस लाइन में तैनात आरोपी फालोवर अमृत लाल निलंबित:

इंस्पेक्टर की तहरीर पर कैंट में फालोवर अमृत लाल, उसके बेटों के अलावा पत्नी फूलपत्ती देवी समेत एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया। मामले में फालोवर अमृत लाल को तत्काल निलंबित भी कर दिया गया।

आरोपी पुलिसकर्मी के रिश्तेदारों के घर दबिश, पत्नी गिरफ्तार:

वहीं तहरीर के बाद फालोवर और उसके बेटे घर छोड़कर फरार हो गए। हालाँकि मौके से पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अब क्राइम ब्रांच लगातार उनकी गिरफ्तारी को लेकर उनके रिश्तेदारों के घर पर दबिश कर रही है। पुलिस की नजर आरोपितों के करीबियों पर भी  है। जानकारी के मुताबिक एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी सोमवार को की गयी है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी : भीड़तंत्र का शिकार हुए इंस्पेक्टर पर भी बैठेगी जांच!

मामले में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगीं हुईं हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos