logo

ad
आतंकी हमले से दहल सकते हैं यूपी के धार्मिक स्थल, ATS ने कसी कमर

आतंकी हमले से दहल सकते हैं यूपी के धार्मिक स्थल, ATS ने कसी कमर

उत्तर प्रदेश के अयोध्या सहित सभी धार्मिक स्थलों पर इस समय आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। इस खतरे से निपटने के लिए यूपी एटीएस और भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने कमर कस ली है। सभी धार्मिक स्थलों की सतर्कता बढ़ा दी गई है। साथ ही यहां तैनात जवानों को संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं पर नजर रखने की हिदायत दी गई है।

यूपी एटीएस ने दिया अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था  का आदेश 

दरअसल, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने यूपी के धार्मिक स्थलों पर हमला करने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद अयोध्या, वाराणसी और मथुरा जैसे धार्मिक स्थलों पर यूपी एटीएस के अधिकारियों ने अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था करने का आदेश दिया है।

जैश-ए-मोहम्मद ने दी है धमकी 

आपको बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का एक ऑडियो टेप जारी हुआ है। यह ऑडियो टेप नौ मिनट का है, जिसमें अयोध्या के बाबरी मस्जिद मामले का जिक्र करते हुए धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के ‘गालीबाज’ नेता पर चलेगा मुकदमा, ऑडियो वायरल होने के बाद SSP हुए सख्त

ऑडियो टेप में कहा गया है कि अगर बाबरी मस्जिद के स्थान पर मंदिर बना तो मुस्लिम लड़के दिल्ली से लेकर काबुल तक इस बात का बदला लेंगे। मंदिर बनने की दिशा में मुस्लिम लड़के कोहराम मचा देंगे। हम इसके लिए पूरी तहर से तैयार भी हैं। अयोध्या में मुस्लिमों को डराया जा रहा है।

अजहर मसूद ने अपने इस ऑडियो टेप में कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद के लिए हम आएंगे। जैसे काबुल और जलालाबाद में भारतीय संस्थानों को निशाना बनाया गया था। कुछ वैसा ही करेंगे। इसके पीछे मोदी है, जो चुनाव के लिए ये सभीकुछ करा रहा है।

आरएसएस निकालेगा रथयात्रा 

उधर, राम मंदिर निर्माण के आंदोलन में विहिप को पीछे से सहयोग कर रहा आरएसएस अब दिल्ली से रथयात्रा निकालेगा। धर्मसभा के बाद यह आंदोलन को दूसरा चरण होगा। एक दिसम्बर से रथयात्रा को अलग अलग क्षेत्रों में निकालने की तैयारी की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos