logo

ad
जब SSP से नहीं संभली राजधानी, तो सड़कों पर उतरे IG सुजीत पांडे

आईजी सुजीत पांडे

जब SSP से नहीं संभली राजधानी, तो सड़कों पर उतरे IG सुजीत पांडे

बीते दिन बीजेपी नेता प्रत्यूष त्रिपाठी की हत्या के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। कहा जा रहा है कि प्रत्युषमनी के ऊपर जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज होने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। मामले की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर कैसरबाग धीरेंद्र कुमार कुशवाह को निलंबित कर दिया गया है। इस बात की पुष्टि आईजी सुजीत पांडे ने की है। जानकारी के मुताबिक पांच टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

इन दिनों राजधानी में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि एसएसपी कलानिधि नैथानी से राजधानी की कमान संभल नहीं रही है। इसीलिए अब आईजी सुजीत पांडे ने कमान संभालनी शुरू कर दी है।

बीजेपी नेता की हुई हत्या

बीजेपी नेता की हत्या में पुलिस की बड़ी लापरवाही बताई जा रही है। बताया जा रहा है नेता की हत्या करने के बाद शव को सड़क पर फेंक कर आरोपी फरार हो गए थे। फिलहाल डॉक्टरों का यह भी कहना है कि यह हत्या नहीं है बल्कि वह किसी कारणवश जब सड़क पर गिरे तब कोई नुकीली चीज लगने से उनकी मौत हुई है। फिलहाल अभी मौत की वजह पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

जैसे ही मौत की सूचना बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिली बड़ी संख्या में कार्यकर्ता ट्रामा पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान कई थानों की फोर्स एसएसपी, डी एम, ए डी जी , आई जी समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए लेकिन कार्यकर्ता इतने आक्रोशित थें कि इस एसएसपी डीएम से लगातार अभद्रता करने लगें और बॉडी को ले जाने से मना कर दिया। कार्यकर्ता लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थें। वही इस पूरे मामले में ट्रामा इलाज करने आए मरीजो को बिना इलाज लौटना पड़ा जिसमे कई जीवन और मृत्यु से लड़ रहे थे।

क्या है मामला

पूरा मामला महानगर थाना क्षेत्र के बादशाह नगर का है जहां देर रात पुरानी रंजिश के चलते बीजेपी नेता प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई घायल अवस्था में सड़क पर पड़े बीजेपी नेता को पुलिस ने तुरंत ट्रामा पहुंचाया जहां इलाज के दौरान प्रत्यूषमणि त्रिपाठी ने अपनी सांसे तोड़ दी।

(INPUT : SHIRAZ AHMAD)

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos