मेडल सेरेमनी खत्म होने तक गर्व से सीना चौड़ाकर बारिश में भीगते रहे ‘ADG असीम अरुण’

मेडल सेरेमनी खत्म होने तक गर्व से सीना चौड़ाकर बारिश में भीगते रहे ‘ADG असीम अरुण’

एक तरफ स्वतंत्रता दिवस का जश्न, दूसरी तरफ यूपी पुलिस के होनहार और मेहनती पुलिसकर्मियों को उनके सराहनीय काम के लिए सम्मानित करने के लिए मेडल सेरेमनी का आयोजन.. उत्साह तो लाजमी है लेकिन इस उत्साह का असली नजारा एडीजी एटीएस असीम अरुण के जरिये देखने को मिला, जब बारिश के दौरान भी उन्होंने एटीएस के विजेता पुलिसकर्मियों को मेडल दिया। वहीं पदक विजेता पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के लिए लंच की भी व्यवस्था की।

ADG ATS असीम अरुण ने बारिश में भीगते हुए दिया मेडल

दरअसल, 15 अगस्त में सराहनीय और उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को मेडल देकर सम्मानित किया जाना था। इस दौरान एटीएस के लिए भी सम्मान कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें आईजी असीम अरुण को पुलिसकर्मियों को सम्मानित करता था। इस दौरान बारिश शुरू हो गयी।

एटीएस की टीम में आईजी ने भरा गजब का उत्साह

लेकिन जो दुश्मनों, बदमाशों के सामने डट कर खड़े रहते हैं, आखिर बारिश की कुछ बूदों के सामने कैसे रुक जाते। फिर क्या था, उन्होंने बीच मैदान में भीगते हुए सभी विजेता पुलिसकर्मियों को मेडल से नवाजा। वहीं एटीएस जवानो में भी आईजी को देख कर जोश आ गया। वर्दी भले ही भीग गयी हो लेकिन सीना गर्व से चौड़ा किये पुलिसकर्मी मेडल सरेमनी के खत्म होने तक भीगते रहे।

ये भी पढ़ें: इस आईपीएस अधिकारी को मिला DGP का अल्टीमेटम!

विजेताओं और उनके परिवार के लिए आयोजित किया लंच कार्यक्रम:

इतना ही नहीं आईजी ने विजेता पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के लिए एक लंच कार्यक्रम का भी आयोजन किया।

राजधानी लखनऊ के एटीएस मुख्यालय में आयोजित भोज में उन्होंने पदक विजेताओं के परिजनों को प्रमाणपत्र दिए। वैसे तो ये कार्यक्रम पुलिस परम्परा के विपरीत है लेकिन बता दें कि इस तरह से पुलिसकर्मियों का उत्साह वर्धन डीजीपी ओपी सिंह ने भी पिछले साल किया था, जिसे आईजी असीम अरुण ने आगे बढ़ाते हुए पुलिसकर्मियों के मनोबल को बढ़ाया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos