logo

ad
आरोपी को छुड़ाने के लिए चौकी पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

आरोपी को छुड़ाने के लिए चौकी पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

वाराणसी थाना क्षेत्र के दानगंज बाजार स्थित मोबाइल की दुकान में हुई चोरी की घटना के सम्बंध में पूछताछ के लिए बुलाये गए संदिग्धों को छुड़ाने के लिए पहुंचे उसके साथियों ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया। ट्रैक्टर से सैंकड़ों की संख्या में चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र से आये ग्रामीणों ने दानगंज पुलिस चौकी पर घेराव की नीयत से पहुंचकर अपनी नाराजगी जाहिर की। हालात बिगड़ता देख चौकी प्रभारी संतोष तिवारी ने समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराकर वापस लौटाया।

गुरुवार रात एक बजे दानगंज बाजार स्थित बरनवाल इंटरप्राइजेज नामक मोबाइल की दुकान में शटर चाड़कर घुसे चोर दुकान के कैश बॉक्स से 25 हजार रुपये लेकर फरार हुए। गश्त पर निकली पुलिस की आहट मिलते ही चोर मौके से भाग निकले। दुकान का शटर खुला देख पुलिस ने मामले की सूचना दुकानदार नितिन बरनवाल को दी।

यह भी पढ़ें-अपराध रोकने में नाकाम है लखनऊ पुलिस, 24 घंटे में हुई तीन हत्याएं

दुकानदार की तहरीर पर पड़ताल में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद तस्वीर के आधार पर क्षेत्र के ही बंतरी गांव के बनबासी बस्ती से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलवाया था। खबर मिलते ही पहुंचे सैंकड़ों ग्रामीण दानगंज पुलिस चौकी के बाहर प्रदर्शन करने लगे।


यह भी पढ़ें- आईटीबीपी जवान से लूट का खुलासा, बदमाश गिरफ्तार

विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ उन्होंने नारेबाजी की।हांलाकि कुछ देर बाद पुलिस ने समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया। चौकी प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि संदिग्ध लोगों से घटना के बाबत पूछताछ चल रही है।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos