दर्दनाक: सड़क हादसे में तड़पते हुए होमगार्ड ने तोड़ा दम

दर्दनाक: सड़क हादसे में तड़पते हुए होमगार्ड ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक सड़क हादसे में होमगार्ड की मौत हो गयी। होमगार्ड गुरुवार बीती रात मोटरसाइकिल से डयूटी पर जा रहे थे, इस दौरान तेज रफ़्तार वाहन की टक्कर से होमगार्ड घायल हो गये। तत्काल उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।

ड्यूटी पर जा रहा था होमगार्ड:

तेज रफ़्तार का कहर जन सुरक्षा में तैनात एक होमगार्ड की जान का सबब बन गया। ताजा मामला, बिजनौर जिले का है, जहां नूरपुर क्षेत्र में गुरुवार देर रात सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार होमगार्ड कोमेश कुमार की मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें:  IG सतीश गणेश के पत्र से संकट में हैं ये नौ थानेदार…

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से मौत:

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (सिटी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के अब्दुलपुर ढहना निवासी 35 वर्षीय होमगार्ड कोमेश गुरुवार देर शाम मोटरसाइकिल पर नूरपुर ड्यूटी पर जा रहा था। मुरादाबाद-नूरपुर मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर हालत में कोमेश को अस्पताल ले जाया गया ,जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हाे गई।

उन्होंने बताया कि कोमेश नूरपुर थाने में तैनात था। वहीं एएसपी ने ये भी बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और पुलिस वाहन चालक के बारे में पता लगा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos