logo

ad
VIDEO : बुलंदशहर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर का तमंचे पर डिस्को डांस वायरल

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हाजी आरिफ हाल

VIDEO : बुलंदशहर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर का तमंचे पर डिस्को डांस वायरल

बुलंदशहर में जहां गोकशी के चलते हुए बवाल में दो जिंदगियां कुर्बान हो गयीं, तो वहीं दूसरी तरफ इनामी जो तस्करों के ऐसे ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनकी वजह से पूरा प्रशासन सकते में आ जाता है। कुछ ऐसा ही वीडियो बुलंदशहर के 25 हजार के इनामी कुख्यात हिस्ट्रीशीटर (history sheetor) हाजी आरिफ हाल का सामने आया है, जिसमें वो बार बालाओं के साथ तमंचा लहरा कर नाचता दिख रहा है।

नहीं है किसी का डर

उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री अफसरों को गौकशी रोकने की ताकीद करते रहे, लेकिन हाल ही में गौकशी के बाद हिंसा का शिकार बने बुलंदशहर जिले में पिछले कई महीनों से गौकशी जारी थी। इसकी एक वजह यह भी है क्योंकि गोकशी के आरोप में इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर हैं। उन्हें न तो कानून का खौफ है और पुलिस का डर।

Also Read#UPPolice – 62 हजार युवाओं ने पार किया सिपाही भर्ती का पहला पड़ाव

अभी कुछ दिन पहले ही बुलंदशहर में गौकशी के बड़े अड्डे खुर्जा का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हाजी आरिफ हाल में गौकशी के चलते 25 हजार का इनामी बनाया गया था। सरकार किसी की भी हो, हाजी आरिफ के सामने हर सरकार के अफसर घुटनों के बल रहते है। यह बात इस वीडियो के सामने आने के साथ ही साबित हो जाती है। वीडियो में कुख्यात बदमाश तमंचा लहरा कर बार बालाओं के साथ डांस करता दिख रहा है।

साजिश है बुलंदशहर की हिंसा !

आपको बता दें कि बुलंदशहर में हुई हिंसा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसमें एक बड़ी साजिश नजर आ रही है। सीएम योगी ने मंगलवार को इस घटना पर मुख्य सचिव, डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, अपर पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस के साथ बैठक की। बैठक में घटना की समीक्षा कर निर्देश दिए हैं कि इसकी गंभीरता से जांच की जाए और गोकशी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos