logo

कानपुर के इस हिस्ट्रीशीटर के आतंक से महिलाएं असुरक्षित

कानपुर के इस हिस्ट्रीशीटर के आतंक से महिलाएं असुरक्षित

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ बदमाशों का आतंक इस कदर हावी है कि दिनदहाड़ें घर में घुस कर मारपीट, लूट पाट करते है और फिर घर में मौजूद युवती का अपहरण करने का प्रयास करते है, ऐसे में न उन्हें पुलिस का खौफ होता है और कानून का डर। वहीं जब आसपास के लोग चीख पुकार सुनकर एकत्र होते है तो दबंगों की बेखौफी देख दंग रह जाते हैं।

बेख़ौफ़ दबंगों ने दिनदहाड़ें युवती को अगवा करने का किया प्रयास

अपराध और अपराधियों के खिलाफ पुलिस एनकाउंटर, लगातार छापेमारी और चेकिंग अभियान के बावजूद भी बेख़ौफ़ बदमाशों पर इसका कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है। कानपुर बदमाशों की बेखौफी का एक ऐसा ही नजारा सोमवार को देखने को मिला, जहाँ एक हिस्ट्रीशीटर और उसके गुर्गे जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिड़ियाघर के सामने बने एक मकान में जबरन घुस गये और मारपीट पर उतारू हो गये।

ये भी पढ़ें: ‘शुक्र है… यूपी पुलिस एनकाउंटर कर रही, हम सुरक्षित है’

हिस्ट्रीशीटर ईशु सोनकर और उसके गुर्गे ने जमकर तांडव मचाया

जानकारी के मुताबिक़ मकान को लेकर हुए विवाद के चलते हिस्ट्रीशीटर ईशु सोनकर और उसके गुर्गे ने जमकर तांडव मचाया और घर में तोड़ फोड़ की। इस दौरान मौके पर मौजूद युवती के अपहरण की भी कोशिश की। हालाँकि घर में पीड़ितों की चीख पुकार सुनकर क्षेत्रीय लोग एकत्र होने लगे और घर का घेराव करने लगे। लोगों को आता देख बदमाशों ने जेवर और नगदी लूट ली और वहां से भाग निकले।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos