तो क्या सिर्फ रंजिश की वजह से पांच लोगों को उतार दिया गया मौत के घाट ?

तो क्या सिर्फ रंजिश की वजह से पांच लोगों को उतार दिया गया मौत के घाट ?

हमीरपुर जिले में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक ही घर के 5 सदस्यों की हत्या के जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। 5 लोगों की निर्मम हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस बाबत एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है। अभी कुछ भी कहना उचित नहीं है। पूरे घर की तलाशी ली जा रही है।

घटना की खबर मिलते आला अफसर 

घटना की खबर मिलते ही एसपी हेमराज मीणा, एएसपी संतोष कुमार सिंह  तथा सीओ सदर अनुराग सिंह  समेत कोतवाली प्रभारी केपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरू की। घटना से पूरे शहर में सनसनी मची हुई है।

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि पांचों के शव घर में ही मिले हैं। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। हम जल्दी ही इसका राजफाश कर देंगे।

ये है मामला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला कोतवाली के लक्ष्मीबाई तिराहे का है। जहाँ एक ही परिवार के 5 सदस्यों की घर में घुसकर हत्या कर दी गयी है। बताया जा रहा है कि, हत्यारों ने मृतकों को पत्थर से कूचकर मार डाला है। मरने वालों में एक वृद्ध, दो महिलाएं, एक चार साल की मासूम बच्ची और 12 साल के बच्चे की हत्या को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: जिस पुलिसवाले को जेल भेजना चाहिए था, उसे छुट्टी पर भेज दिया

अपराध नियंत्रण में पूरी तरह से नाकाम हैं कप्तान हेमराज मीणा:

सूबे के अन्य जिलों की तरह ही हमीरपुर में भी अपराधी बेख़ौफ़ हैं और कप्तान हेमराज मीणा कानून-व्यवस्था को लागू कर पाने में पूरी  तरह से नाकाम साबित हो रहे हैं।

गौरतलब है कि, कप्तान हेमराज मीणा का लापरवाही का पुराना इतिहास रहा है। हमीरपुर में हाल ही में एक बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गयी थी। मामले में कप्तान हेमराज मीणा ने यथोचित धाराएँ नहीं लगायी थीं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

 

Related News

Videos