अवैध वसूली का विरोध करने पर दबंगों ने पत्रकार को पीटा

कॉन्सेप्ट फोटो

अवैध वसूली का विरोध करने पर दबंगों ने पत्रकार को पीटा

उत्तर प्रदेश में मीडियाकर्मियों पर हो रहे हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आएदिन पत्रकारों को गुंडे-बदमाश निशाना बना रहे हैं। शाहजहांपुर जिले में अवैध वसूली का विरोध करने पर गांव के दबंगों ने पत्रकार और उसके बेटे पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें पत्रकार और उसका बेटा बुरी तरह से घायल हो गया। आनन-फानन में घायलों को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

मालूम हो कि, प्रिंट मीडिया के एक बड़े अखबार में काम करने वाले पत्रकार राजेश के गांव में सड़क पर बाजार लगती है। जहां पर गांव के ही कुछ दबंग अवैध वसूली करते हैं। जिसको लेकर दुकानदारों ने उनसे शिकायत की। शिकायत मिलने पर पत्रकार राजेश तोमर ने खबर बनाकर उसको व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया। जिसको लेकर दबंगों ने राजेश तोमर, उनके बेटे और छोटे भाई पर लाठी-डंडे और सरिया से हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें: कौशांबी: जिला जेल में पांचवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां जोरों पर

दबंगों ने तीनों लोगों को पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। आनन-फानन में तीनों को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद से जिले के पत्रकारों में काफी आक्रोश है। पत्रकारों के एक प्रतिनिधि मंडल ने एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र से मिलकर सख्त कार्रवाई की मांग की है। एडीजी ने बताया कि, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos