छात्राओं ने पुलिस अफसरों को बांधी राखी, सुरक्षा का दिया वचन

छात्राओं ने पुलिस अफसरों को बांधी राखी, सुरक्षा का दिया वचन

रक्षाबंधन त्योहार पर बहनें भाईयों को राखी बांंधती हैं। वहीं, भाई बहन को सुरक्षा का वचन देता है। यूपी गाजीपुर में शहर कोतवाल धनंन्‍जय मिश्रा कोतवाली परिसर में रक्षाबंधन के पहले ही त्योहार धूमधाम से मनाया गया। यहां छात्राओं ने पुलिस अफसरों को राखी बांधा। पुलिस अफसरों ने आजीवन सुरक्षा का वचन दिया।

बताते चलें कि शहर के वैजनाथ इंटर कॉलेज की छात्राओं ने कोतवाली परिसर में पुलिस अधीक्षक डा. अरबिंद चतुर्वेदी, एसपी सिटी प्रदीप कुमार, सीओं सिटी डा. तेजवीर सिंह, कोतवाल धनंन्‍जय मिश्रा, टीआई सुधीर त्रिपाठी, कोतवाली में तैनात सभी पुलिसकर्मियो को भी राखी बांधी। इस दौरान छात्राओं और पुलिस अफसरों के चेहरों पर खुशी देखते बन रही थी। अफसरों ने छात्राओं को गिफ्तट के तौर पर गमले में लगा पौधा दिया। साथ ही सभी छात्राओं को नाश्ता भी कराया गया।

यह भी पढ़ें:मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर एक्ट समेत दर्जनों मामलों में वांछित बदमाश गिरफ्तार

रक्षाबंधन त्योहार के पहले ही कार्यक्रम के लिए कोतवाली में तैनात महिला सिपाही व दरोगा द्वारा छात्राओं के ऊपर फूलो की वर्षा की गयी। इस अवसर पर एसीप डा. अरबिंद चतुर्वेदी ने कहा, यदि किसी भी छात्राओं को कोई भी समस्या आती है, तो 1076, 100 डायल पर शिकायत दर्ज कराएं। साथ ही वचन दिया कि हम सभी छात्र व महिलाओं की सुरक्षा के लिए हमेशा तत्‍पर्य रहेंगे।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos