बारिश से बचने के लिए दुकान पर पहुंची छात्रा से छेड़खानी

बारिश से बचने के लिए दुकान पर पहुंची छात्रा से छेड़खानी

हैवान कब किस शक्ल में आ जाएं ये पता नहीं रहता। वाराणसी में एक लड़की का वास्ता एक ऐसे ही हैवान से हुआ। दरअसल लंका इलाके में बारिश के दौरान दुकान के पास खड़ा होना एक लड़की को महंगा पड़ गया। बारिश का फायदा उठाकर दुकानदार ने लड़की के साथ बदसलूकी और छेड़खनी का प्रयास किया। घटना से आक्रोशित लड़की के परिजनों ने थाने का घेराव किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

दुकानदार पर छेड़खानी का आरोप

पीड़ित लड़की आजमगढ़ से लंका के छित्तुपुर आ रही थी। तेज बारिश होने के के कारण लंका स्थित एक लस्सी की दुकान के पास खड़ी हो गई। ऐसी दौरान दुकानदार सहित तीन अन्य लोग लड़की के साथ अभद्रता करने लगें। उसने विरोध किया तो बैग छीन कर उसके साथ छेड़खानी करने लगे।

ये भी पढ़ें:  एसएसपी ने एक झटके में पलट दी बनारस के थानों की तस्वीर

परिजनों ने किया थाने का घेराव

पीड़ित ने घर पहुंच कर आपबीती अपने भाई को बताइ, जिसके बाद उसके भाई ने BHU के अन्य छात्रों के साथ जाकर लंका थाने का घेराव किया। और छेड़खानी करने वाले युवकों के खिलाफ तहरीर दिया।
लंका थाना प्रभारी ने छेड़खानी करने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज तत्काल कार्यवाही करते हुए दो लोगो गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित ने दोनों युवकों की पहचान कर दी है।और दो युवकों की तलाश में पुलिस लगी हुई है। पीड़ित लंका की छीत्तुपुरा में रह कर एसएससी की तैयारी कर रही है और उसका भाई भाई BHU का छात्र है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos