जिंदा जलाई गयी किशोरी दबंग की हैवानियत से हारी, तोड़ा दम

जिंदा जलाई गयी किशोरी दबंग की हैवानियत से हारी, तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शोहदों द्वारा जिन्दा जलाई गयी किशोरी ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। बता दें कि खुद मामले में एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने किशोरी का हालचाल लिया था। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन देकर जांच के निर्देश दिए हैं।

क्या है मामला:

पुलिस के मुताबिक, सीतापुर के शहर कोतवाली इलाके स्थित एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी से गोलू नाम के शख्स ने रेप का प्रयास किया था। किशोरी ने इसका विरोध किया तो धमकी देकर फरार हो गया था। इसके बाद आरोपी घर पहुंचा और किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने के बाद भाग निकला।

यह भी पढ़ें: मंदिर में हड्डियों से भरे पैकेट के साथ IS का खत हुआ बरामद, स्थिति तनावपूर्ण

घर में घूस कर दबंग ने किशोरी को जिन्दा जलाया:

किशोरी के शोर मचाने पर पहुंचे पड़ोस के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई। इसके बाद गंभीर हालत में श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। बताते चलें कि पूरा मामला ग्राम हाजीपुर कोतवाली का है। यहां शौच के लिए जब युवती बाहर गई युवती से आरोपी ने छेड़छाड़ की। जब किशोरी ने विरोध किया तो धमकी देते हुए घर पहुंचा और मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया। आग से किशोरी बुरी तरह से झुलस गई।

एडीजी जोन राजीव कृष्णा किशोरी ने मिले पहुंचे थे अस्पताल:

जिसके बाद उसे इलाज के लिए लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़िता किशोरी का हाल जानने एडीजी जोन राजीव कृष्णा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। परिजनों ने घटना के एक दिन पहले ही आरोप के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर दी थी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos