मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी 

गाजियाबाद पुलिस

मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी 

यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन अभी भी जारी है। जिसके चलते पुलिस मुठभेड़ के बाद बदमाशों को जेल भेज रही है और आज क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता लगी जब चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में हुई हत्या और डकैती के मामले में वंचित चल रहे 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को गोली लग गई। जबकि, उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है और पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

पूरा मामला:

क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस चनीनगर थाना क्षेत्र के गाजियाबाद बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान कर रही थी कि तभी पुलिस ने एक पल्सर सवार दो  युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वे फायरिंग करते हुए जंगलो की तरफ भागने लगे और इसके बाद पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का ईनामी बदमाश मोनू उर्फ आहाद पुत्र आजाद घायल हो गया।

जबकि, उसका साथी जंगल मे फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। पकड़ा गया बदमाश बुलन्दशहर जिले के थाना सिकंदराबाद के तिलबेगमपुर का रहने वाला है। जो गाजियाबाद के मुरादनगर में हत्या, डकैती समेत दर्जनों वारदातों के मामले में वांछित चल रहा था और पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा फरार बदमाश की तलाश में कर रही है।

ये भी पढ़ें: एनकाउंटर पर IPS अजय पाल शर्मा का ख़ास लेख…’राहों में कांटे अगर हो रुकना नहीं चलते जाना’

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक, व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos