logo

ad
बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह

बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

बीते दिन बुलंदशहर में हुए बवाल में स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई थी। आज शहीद सुबोध सिंह को अंतिम विदाई दी जा रही है। इस दौरान परिजनों के साथ ही उनका पूरा गांव मौजूद है। उनकी अंतिम विदाई में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने नम आंखों से उन्हें विदा किया।

देखें वीडियो-

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गोकशी को लेकर हुए बवाल के दौरान हुई स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत ने भले ही राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दिया है, लेकिन उनकी मौत ने एटा स्थित उनके पैतृक पूरे गांव में मातम का माहौल पैदा कर दिया है। उनकी मौत की खबर मिलने के बाद सभी उनसे जुड़ी पुरानी बातें करते नजर आ रहे हैं।

हर कोई सुना रहा उनकी बहादुरी के हिस्से 

मिली जानकारी के अनुसार, सुबोध कुमार सिंह के जनपद एटा स्थित पैतृक गांव तरगंवा में मातम परसा हुआ है। उनकी हत्या की सूचना मिलने पर घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है। हर कोई उनकी बहादुरी के किस्से सुना रहा है।

भाइयों ने सीएम योगी से मांगी आर्थिक सहायता 

उधर, सुबोध की मौत के बाद उनके भाइयों ने सीएम योगी से उनके परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है।  उनका कहना है कि लाखो इंस्पेक्टर में ऐसे बहादुर नहीं मिलेंगें। साथ ही उन्होंने सुबोध की निर्मम हत्या के दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग भी की।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा पर सीएम योगी ने जताया दुःख, कहा- दो दिन में चाहिए पूरी रिपोर्ट

जानिये क्या है मामला

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था। आरोप है कि ग्रामीणों ने पुलिस चौकी को लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्यानी कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर की फिज़ा को किसने बिगाड़ा..?

उधर, डीएम के आदेश पर क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। एसएसपी ने भी क़ानून व्यवस्था को हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई मौजूद है। क्षेत्र में भारी सुरक्षा बल तैनात है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos