दो वाहनों की आमने सामने भिड़ंत, विधायक समेत चार घायल

दो वाहनों की आमने सामने भिड़ंत, विधायक समेत चार घायल

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक कार्यक्रम से लौट रहे विधायक की गाड़ी की एक बोलरो से टक्कर हो गई जिसमें विधायक समेत चार लोग घायल हो गए। जिनको तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया गया। हालांकि किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं। जाफराबाद थाना क्षेत्र का मामला।

यह है पूरा मामला

प्राप्त जानकरी के अनुसार, जौनपुर जनपद के धर्मापुर विकासखंड क्षेत्र के कलंदरपुर गांव के आंगनवाड़ी उद्घाटन कार्यक्रम से विधायक हरेंद्र प्रसाद अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जिला मुख्यालय पर वापस लौट रहे थे। रास्ते में रतीपुर मोड़ के पास मोहद्दीपुर निवासी युवक अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर अचानक विपरीत दिशा से गलत साइट पर आकर विधायक की गाड़ी से टकरा गया।

यह भी पढ़ें : हिरासत में लिए गये युवक की मौत का खुलासा करेंगे IG मोहित अग्रवाल

ये लोग हुए घायल

टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाद विधायक हरेंद्र प्रसाद सिंह पीआरओ संतोष कुमार सिंह और पिंटू , ड्राइवर अरविंद कुमार शुक्ल, गनर भानू सिंह घायल हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

तहरीर दी

विधायक के पीआरओ संतोष कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में टक्कर मारने वाले युवक के खिलाफ तहरीर दी गई थी। लेकिन जांच पड़ताल के बाद विधायक के कहने पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos