logo

कब गिरफ्तार होगी SSP आकाश कुलहरि की ‘बहन’?

कब गिरफ्तार होगी SSP आकाश कुलहरि की ‘बहन’?

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एसएसपी आकाश कुलहरि की बहन बन कर खैर थाने के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को धमकाने और दबाव बना कर गैर कानूनी काम करवाने वाली महिला आरोपी का भंडाफोड़ होने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया, हालाँकि अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की गयी है। ऐसे में सवाल उठता है कि खाकी धारियों के साथ ठगी करने वाली इस महिला आरोपी की गिरफ्तारी कब होगी? 

तबादला कराने की दी धमकी:

दरअसल, अलीगढ़ के इंस्पेक्टर खैर सुबोध कुमार को पिछले कई दिनों से उनके निजी मोबाइल पर एक युवती फोन पर धमकियां दे रही थी। युवती खुद को एसएसपी आकाश कुलहरि की बहन कीर्ति कुलहरि बता रही थी। युवती इंस्पेक्टर पर गांव बिसारा निवासी सोनू पुत्र दीवजीराम को विशेष महत्व देने और उनकी मर्जी से अभियोग दर्ज करने का दबाव बना रही थी। वहीं बात ने मानने पर भाई से शिकायत कर चार्ज छिनवाने और तबादला कराने की धमकी भी दे रही थी।

कहा-एडीजी और डीजीपी भी नहीं टालते बात:

वहीं युवती के बाद सोनू नाम का युवक भी इंस्पेक्टर पर अवैध तरीके से एक सरकारी कार्य कराने और गलत मुकदमा दर्ज करने के लिए कहने लगा। इतना ही नहीं कई बार थाने पहुंचकर भी दबाव बनाया। कहा कि मेरी बात डीजीपी और एडीजी भी नहीं टालते हैं।

Read Also: पुलिस महकमे में होने वाला है बड़ा फेरबदल, कई IPS अधिकारियों के होंगे तबादले!

जांच के बाद हुआ भंडाफोड़:

तंग आकर इंस्पेक्टर ने मामले की जानकारी अधिकारियों को दी तो उन्होंने जांच की, इस पर पता चला कि एसएसपी की इस नाम कि कोई बहन ही नहीं है। वहीं युवती के फोन नम्बर की जानकारी ली गयी तो वह गाजीपुर थाना बरला की निवासी कौशल्या नाम की महिला का निकला। इंस्पेक्टर ने आरोपी युवती और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos