तो BJP नेताओं ने करवाया था MLA अदिति सिंह पर जानलेवा हमला!

तो BJP नेताओं ने करवाया था MLA अदिति सिंह पर जानलेवा हमला!

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में मंगलवार को कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का कुछ दबंगों द्वारा पीछा करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त होने को लेकर अदिति सिंह ने भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह पर आरोप लगाया है। जिसके बाद दिनेश सिंह और अवधेश सिंह समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ वोट देने जा रही थी विधायक अदिति सिंह:

एमएलए अदिति सिंह के काफिले पर जिला पंचायत के चुनाव के दौरान हुए हमले के मामले में अदिति सिंह ने कहा कि अवधेश सिंह के इशारे पर मुझ पर हमला करवाया गया। करीब 40-50 लोगों ने मेरी गाड़ी पर हमला किया। उनके इस आरोप के बाद पुलिस ने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह उनके भाई अवधेश सिंह समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपियों पर 307, 338 सहित 8 धाराओं में एफआईआर लिखी गयी है।

ये भी पढ़ें: MLA अदिति सिंह पर हुए हमले पर क्यों चुप है पुलिस विभाग?

दर्ज हुआ BJP प्रत्याशी और उसके भाई समेत एक दर्जन पर मुकदमा:

दरअसल, कल रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी। इसी सिलसिले में अदिति सिंह अपने समर्थकों के साथ जा रही थीं। इस दौरान लखनऊ-प्रयागराज हाईवे के पास अदिति सिंह के काफिले पर पीछा कर हमला किया गया। हमले में अदिति सिंह की गाडी पलट गई। अदिति सिंह के अलावा अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग करने जा रहे अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर भी दबंगों ने फायरिंग की। सदस्यों पर फायरिंग के बाद ही दबंगों ने सदर विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos