दुष्कर्म पीड़िता बहनों ने पुलिस को बताई पिता की हैवानियत की दास्तां

दुष्कर्म पीड़िता बहनों ने पुलिस को बताई पिता की हैवानियत की दास्तां

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिता की हैवानियत की शिकार दोनों बहनों ने सोमवार को महिला पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है। हालांकि सोमवार को पीड़िता का मेडिकल नहीं हो पाया है। वहीं, पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि आशा ज्योति केंद्र की मदद से दोनों बहनें रविवार देर रात चिनहट थाने पहुंची थीं। इसके बाद पुलिस के सामने पिता के करतूतों की दास्तां बयां की थी।

क्या है मामला:

मामला लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र का है, जहां दो बहनों ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस बारे में इंस्पेक्टर सचिन कुमार सिंह ने बताया कि आशा ज्योति केंद्र की मदद से रविवार देर रात दोनों बहनें शिकायत लेकर पहुंची थीं। इस दौरान पीड़ित की बड़ी बहन ने बताया कि पिता की बुरी नजर बचपन से ही उन पर थी। आरोपित पिता दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म करता था। पुलिस से शिकायत करने की कोशिश करते तो जान से मारने की लगातार धमकियां दे रहा था।

ये भी पढ़ें: पुलिसकर्मियों ने आबकारी विभाग के सिपाही को जमकर पीटा, तानी रिवाल्वर

माँ को थी पूरी जानकारी:

वहीं पीड़िता के अनुसार उनकी माँ को पिता की इस करतूत की जानकारी थी। मां से इसकी शिकायत करने पर लोक लाज का भय दिखाकर चुप करा देती थी। ऐसे में लंबे समय तक रिश्ते को शर्मसार करने वाला हैवान पिता अपनी बेटियों के साथ यौन शोषण करता रहा। इस दौरान चार बार गर्भपात करवाया। बेटियां बेहद सहमी हुई थीं।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर देर रात यौन शोषण, गर्भपात, पास्को एक्ट और जान से मारने की धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही मामले की छानबीन कर रही है। सोमवार को पीड़िता ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है। हालांकि पीड़िता का मेडिकल चेकअप नहीं हो पाया है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos