logo

ad
मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा शहीद दारोगा सुबोध का परिवार

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा शहीद दारोगा सुबोध का परिवार

बुलंदशहर जिले के स्याना कोतवाली इलाके में गोकशी के नाम पर भड़की हिंसा में शहीद होने वाले इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह (Martyr Inspector Subodh) का परिवार आज मुख्यमंत्री से मिलने पहुँच गया है। शहीद सुबोध की पत्नी, बीटा और बहन मुख्यमंत्री से मिलने के लिए 5 केडी पर पहुंचे हैं। इस दौरान इस मीटिंग में प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग, डीजीपी ओपी सिंह और विधायक एटा सतपाल सिंह राठौर भी मौजूद हैं।

शहीद परिवार को मिलने बुलाया

जानकारी के मुताबिक, शहीद के परिवार और सीएम की बातचीत का सिलसिला अब शुरू हो गया है। शहीद सुबोध की पत्नी, बेटा, और बहन वहां मौजूद हैं। दरअसल, घटना के बाद सीएम योगी पर सवाल खड़े हो रहे थे कि, इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद भी सीएम ने पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गए। यही वजह है कि सीएम ने शहीद के परिवार को मिलने के लिए बुलाया।

Also ReadSP आकाश तोमर ने ‘शहीद दारोगा’ के परिवार की मदद के लिए बढ़ाये हाथ

क्या था मामला ?

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था।  ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी थी। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

मुआवजे का सीएम ने किया था एलान

बता दें कि, सीएम योगी ने शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख रुपए और शहीद के माता-पिता को 10 लाख देने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया है। इसके साथ ही आश्रित परिवार को असाधारण पेंशन की भी घोषणा की है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos