SHO को बदनाम करने की साजिश, फर्जी फ़ोटो वायरल

SHO को बदनाम करने की साजिश, फर्जी फ़ोटो वायरल

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बीती रात उल्लेखनीय सफलता हासिल हुई है। यहां कसया थाना पुलिस द्वारा बीती रात अवैध शराब से लदा वाहन पकड़ा गया। जिसको कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया।

फर्जी फोटो वायरल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शराब पकड़ने के दौरान अवैध शराब अधिक होने के चलते पुलिस द्वारा सरकारी वाहन के साथ ही एक निजी वाहन में शराब लादकर थाने ले जाया गया। इस दौरान फर्जी तरीके से किसी के द्वारा फोटो खींच लिया गया और एसएचओ को बदनाम करने की साजिश के तहत फोटो वायरल कर दी गई। जिसके आधार पर बिना तथ्यों की जांच किए हुए एक निजी समाचार संस्था द्वारा पुलिस की गाड़ी से शराब बरामद की खबर भी चला दी गई।

ये भी पढ़ें: सोनभद्र नरसंहार: मुख्य आरोपी का पुलिस कस्टडी से वीडियो हुआ वायरल

एसपी व एसएचओ द्वारा किया गया खंडन

मामले में जब हमारी टीम ने कसया थाने के एसएचओ व पुलिस अधीक्षक से बात की तो, दोनों लोगों द्वारा इसका पूर्णतः खंडन किया और बताया गया कि यह मामला बिल्कुल बेबुनियाद है। पकड़ी गई शराब अधिक मात्रा में होने की वजह से वह सरकारी गाड़ी में नहीं लद पाई, जिसके चलते निजी वाहन का उपयोग करना पड़ा। और सुबह पूरी शराब को जमा करके अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

यह था पूरा मामला

कसया थाना पुलिस ने 25 सौ लीटर से अधिक अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब हरियाणा से लाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

लदी थी अवैध शराब

जनपद के कसया थाना पुलिस को मुखिबर से सूचना मिली थी कि, बस स्टैंड की तरफ अवैध शराब से लदा ट्रक जा रहा है। सूचना मिलते ही कसया थाना प्रभारी ने मय फोर्स मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए ट्रक को रोक लिया। ट्रक की जब तलाशी ली गई तो उसमें हरियाणा मार्का अवैध शराब लदी हुई थी।

यह भी पढ़ें : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, शातिर लुटेरा घायल, गिरफ्तार

इस टीम ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तीहाई मोहल्ला मकदूमपुर रोड चौधरी पुरा थाना मवाना जिला मेरठ का रहने वाला है। आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसएचओ सुनील कुमार राय, उपनरीक्षक धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल मो. आ्फताब, कांस्टेबल आरिफ अंसारी थाना कसया शामिल रहे।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos