इंस्पेक्टर पूनम के घर में दो बार चोरी, मड़ियांव इंस्पेक्टर बोला, चुनाव बाद आता हूं

इंस्पेक्टर पूनम के घर में दो बार चोरी, मड़ियांव इंस्पेक्टर बोला, चुनाव बाद आता हूं

चुनाव चल रहा है, और पुलिस प्रशासन चुनाव के चलते पूरी शिद्दत के साथ लगा हुआ है। पर, चुनाव का बहाना मार के अपने काम से पीछे हटना तो कोई लखनऊ पुलिस से सीखे। दरअसल, इंस्पेक्टर पूनम अवस्थी के लखनऊ स्थित घर में दो बार लगातार चोरी हुई, नतीजा ये रहा कि कार्रवाई की बजाए उनको ये सुनने को मिल गया कि चुनाव के बाद देखेंगे।

नहीं हुई कार्रवाई 

जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर पूनम अवस्थी का घर राजधानी के मड़ियांव इलाके में है। इनके यहाँ  चोरों ने लगातार दो बार चोरी कर डाली। पूनम के यहां जब चोरी हुई तो पूनम ने इसकी बाबत मड़ियांव इलाके के इंस्पेक्टर को सूचित भी किया लेकिन कार्रवाई हुई नहीं।

इस बारे में पूनम ने अपनी फ़ेसबुक प्रोफ़ाइल पर जानकारी डाली। हालांकि पूनम ने जैसा सोशल मीडिया पर बताया है उस हिसाब से पूनम की शिकायत पर कोई एक्शन पुलिस की तरफ़ से लिया नहीं गया।

यह भी पढ़ें  #लखनऊ : गर्मी का बहाना बना कर सड़क के साथ चौकी से भी नदारद रहने लगे पुलिसकर्मी!

लिखा था ये पोस्ट 

फेसबुक पर पोस्ट में पूनम ने लिखा है कि उनके मड़ियांव वाले ख़ाली घर में दो बार चोरी हुई है। पहली बार 3 मई को। जिसकी सूचना पूनम ने मड़ियांव इंस्पेक्टर को दी थी और दूसरी बार उसी महीने की 19 मई को.जब पहली बार ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो उनकी सुनी नहीं गई। इंस्पेक्टर ने कहा ‘अभी चुनाव है बाद में आता हूं’ और कोई एक्शन लिया नहीं गया। चोरों के हौसले बुलंद थे। दोबारा चोरी हुई।’

सवाल ये भी है कि अगर एक पुलिस अधिकारी को सोशल मीडिया पर अपना दर्द लिखना पड़ रहा है  तो आम जनता कि क्या ख़ास पुलिस सुनेगी?

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos