जंगल में युवती संग छेड़छाड़ का वीडियो बनाने वाले मनचले गिरफ्तार

जंगल में युवती संग छेड़छाड़ का वीडियो बनाने वाले मनचले गिरफ्तार

आंबेडकर नगर में कुछ दिनों पहले युवती संग छेड़छाड़ कर उसका वीडियो वायरल करने वाले शोहदों पर अब कार्रवाई की गयी है। मामले में एसपी ने संज्ञान लेते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे, जिसके बाद एसओजी टीम ने अन्य पुलिसकर्मियों की टीम के साथ फुटेज के आधार पर दबंगों की तलाश कर ली और उनकी गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या है मामला:

मामला आंबेडकरनगर जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवती के साथ सरेराह मनचले युवकों छेड़खानी कर रहे हैं। मनचले युवती के साथ अश्लीलता करते हुए उन्होंने खुद ही वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

युवकों ने वीडियो बनाकर किया वायरल:

बता दे कि लडकी किसी परिचित युवक के साथ जा रही थी। बीच रास्ते में उसे कुछ युवकों ने रोक लिया और उसका नाम पता पूछने लगे, जिसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन FIR में गोमतीनगर थाने ने मारी बाजी, फिसड्डी निकले ये थानें…

बाद में एसपी के आदेश पर गिरफ्तार युवकों को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में थाना लाया गया। मौजूद सीओ अकबरपुर, थानाध्यक्ष सम्मनपुर प्रकरण बताने को तैयार नहीं हुए। थानाध्यक्ष नागेंद्र सरोज ने बताया एसपी के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos