एटा: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, हथियारों के साथ अपराधी गिरफ्तार

एटा: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, हथियारों के साथ अपराधी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर, कई अवैध हथियारों समेत शस्त्र बनाने के उपकरणों को जब्त कर लिया, वहीं मौके से एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की है।

पुलिस ने की सफल कार्रवाई:

यूपी पुलिस अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने में जुटी हुई है, इसके लिए जिला पुलिस को निर्देशित भी किया गया है। आलाधिकारियों के इन्हीं निर्देशों का पालन करते हुए एटा पुलिस ने बुधवार को सफलतम कार्रवाई की है।

एसएसपी स्वप्निल के निर्देश पर अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़:

दरअसल जिले में अपराध के खिलाफ एसएसपी स्वप्निल ममगई की सख्ती के चलते आज जिले के थाना मारहरा पुलिस ने जनपदीय स्वाट टीम के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए छापामारी की, इस दौरान उन्होंने अवैध शस्त्र फैक्टरी का भंडाफोड़ किया।

ये भी पढ़ें: संभल: रोटी के लिए हमला करने वाला सिरफिरा चाकूबाज गिरफ्तार

15 तमंचे, कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद:

इस दौरान फैक्ट्री से 15 अवैध तमंचे, दो जिंदा कारतूस 315 बोर और भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरणों बरामद हुए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। वहीं आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि एक साथी फरार भी है। गिरफ्तार आरोपी का नाम रामप्रकाश उर्फ रामू पुत्र नबाव सिंह निवासी अम्बरपुर भूडिया थाना मारहरा है।

फरार साथी की तलाश जारी:

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना मारहरा पर मुअसं- 106/19 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट और मुअसं- 107/19 धारा 5/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही  शुरू कर दी है, वहीं उसके एक फरार साथी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इनपुट: सुमित शर्मा 

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos