logo

मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी, सिपाही भी हुआ घायल

मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी, सिपाही भी हुआ घायल

इन दिनों यूपी पुलिस अपराधियों का सफाया करने के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। ऐसे में यूपी के मुजफ्फरनजर में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार हुआ तो वहीं उसका साथी मौका पाकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली लगने से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ तब हुई  जब एक बदमाश अपने साथी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था। तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोकने का प्रयास किया तो बाईक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

भोपा में भोकरहेड़ी मार्ग पर मंगलवार देर रात सिकंदरपुर रजबहा की पुलिया के पास बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें: #VIDEO: ये है यूपी पुलिस विभाग का छप्पन भोग… !

पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस व एक बाइक बरामद की है। दरअसल, मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एटूजेड रोड का है। जहां नई मंडी पुलिस ने बदमाश के आने की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी सामने से आ रहे बाइक सवार दो संदिग्ध सामने से आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी गुलजार निवासी नयाजुपुरा के रूप में हुई है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos