कुंभ को सुरक्षित और भव्य बनाने में इन्होंने दिया पुलिस का साथ, DGP ने की प्रशंसा

कुंभ को सुरक्षित और भव्य बनाने में इन्होंने दिया पुलिस का साथ, DGP ने की प्रशंसा

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भव्य कुंभ को सुरक्षित सम्पन्न कराने लेकर यूपी पुलिस के सभी विंग्स मुस्तैद रहे, लेकिन कई अन्य भी कुंभ की भव्यता और सुरक्षा को लेकर तत्पर रहे, उन सभी की पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने प्रशंसा की और उनका उत्साहवर्धन करते हुए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। डीजीपी द्वारा सम्मानित किये गये लोगों में फोटो जर्नलिस्ट आशीष रमेश का नाम भी शामिल है।

डीजीपी ने पुलिस मित्रों को दिया प्रशस्ति पत्र:

डीजीपी ओपी सिंह दो दिवसीय दौरे पर प्रयागराज के कुंभ पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने पहले पुलिस अफसरों के साथ बैठक कर मेला को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए बधाई दी। वहीं इसके बाद उन्होंने पुलिस मित्रों से मिल कर उनके सक्रीय योगदान की प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहवर्धन किया।

ये भी पढ़ें: 5 मिनट में फरिश्ता बनकर पहुंची UP 100, बचाई घायल की जान

सक्रीय योगदान के लिए फोटो जर्नलिस्ट की प्रशंसा:

इतना ही नहीं कुंभ को सुरक्षित रहने के साथ, आने वाले हर स्वदेशी और विदेशी को कुंभ की भव्यता की ओर आकर्षित करने लगे फोटो जर्नलिस्ट की भी डीजीपी ने सराहना की।

यूपी पुलिस संग मिल कर कार्य करने की जताई उम्मीद:

जहाँ एक ओर मित्र पुलिस ने डीजीपी द्वारा प्रोत्साहित होने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की, वहीं कुंभ पुलिस की हर एक गतिविधि और कुंभ की भव्यता को अपने कैमरे में कैप्चर करने वाले फोटो जर्नलिस्ट आशीष रमेश ने भी डीजीपी द्वारा सम्मानित होने के बाद इसे कुंभ के सफ़र का एक अच्छा और यादगार अंत माना, जो यूपी पुलिस के साथ उन्हें फिर से जुड़ने और नए अनुभव लेने के लिए उत्साहित कर रहा है।

ये भी पढ़ें: #KumbhMela2019: हर तरह से आपकी मदद को तैयार है UP पुलिस

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें Whatsapp, फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

Related News

Videos