छेड़छाड़ से परेशान थी युवती, गांव के बाहर लटकता मिला शव

छेड़छाड़ से परेशान थी युवती, गांव के बाहर लटकता मिला शव

वैसे तो शासन और प्रशासन दोनों के ही अफसर इस कवायद में जुटे रहते हैं कि किसी भी महिला के साथ बदसलूकी न हो, बावजूद इसके महिला अपराध में कमी आती नजर नहीं आ रही है। ताजे मामले के मुताबिक, हरदोई जिले में माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सेधरौली में छह दिन पूर्व हुई छेड़छाड़ और मारपीट से काफी परेशान थी। उसका शव गांव के बाहर पेड़ पर दुपट्टे से फांसी पर लटकता मिला। परिजनों का कहना है कि छेड़छाड़ के आरोपियों ने ही छात्रा को मारकर शव लटका दिया।

एसपी ने लापरवाहों को दी सजा 

इसी के साथ एसपी ने आत्महत्या बताकर मामले में लापरवाही बरतने और घटना की सूचना न देने पर माधौगंज एसओ अमित भदौरिया को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : जब मासूम की हत्या से पहले पुलिस वाले ने जाहिर की रेप की इच्छा, कठुआ कांड का पूरा सच !

ये था मामला 

जानकारी के मुताबिक, माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सेधरौली निवासी साक्षी उर्फ मालू (16) पुत्री शिशुपाल प्राइवेट विद्यालय में कक्षा 11 की छात्रा थी। मंगलवार दोपहर वह छोटे भाई हार्दिक (10) के साथ शौच के लिए गांव के बाहर गई थी।

साक्षी के पिता शिशुपाल की मानें तो वहां पहले से बैठे गांव के ही तीन युवकों ने साक्षी को पीटने के बाद उसका दुपट्टे से गला कस दिया। हार्दिक को भी पीटकर भगा दिया। उसने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो साक्षी का शव पेड़ से लटक रहा था। छात्रा के बाएं हाथ में लकीर जैसी खिंची थी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos