मेरठ में दिनदहाड़े सीओ ऑफिस के पास बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम

मेरठ में दिनदहाड़े सीओ ऑफिस के पास बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां एक तरफ प्रदेश को अपराध मुक्त एवं उत्तम प्रदेश बनाने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सीएम ने हाल ही में प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर डीजीपी ओपी सिंह एवं जिलों के पुलिस कप्तान और बड़े अधिकारियों के साथ बैठक कर मंथन भी किया। इसके साथ ही प्रदेश में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सभी को कड़े निर्देश दिए।

दिनदहाड़े सीओ ऑफिस के पास लूट की घटना

सरकार एवं पुलिस मुखिया की सख्ती के बाद पुलिस अपरधियों के खिलाफ अभियान तो चला रही है किन्तु उनके मन में कानून का डर पैदा करने में नाकाम नजर आती है। इसी क्रम में ताजा मामला सूबे के मेरठ जिले का है। यहां सीओ सिविल लाइन ऑफिस के पास बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक स्कॉर्पियो गाड़ी को लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : यूपी में आखिर अपराधियों के मन में क्यों नहीं है कानून का खौफ ?

जिम्मेदारों ने कहा

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी पुलिस ऑफिस के पास से लूट की कई वारदातें हो चुकी हैं।

उधर, एसएसपी नितिन तिवारी ने भी मामले की जानकारी ली। एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos